कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की का बड़ा बयान कहा 100 लोगों को लेकर आया था मुझे पीटने

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की के ड्राइवर को पीटते हुए नजर आ रही है। दरअसल हुआ यूं कि लड़की रोड क्रॉस कर रही थी उसी समय सामने से आ रही कैब से वह बाल-बाल बच जाती है। जिसके बाद लड़की ड्राइवर को 22 थप्पड़ मारते हुए नजर आती है

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और बहुत से सोशल मीडिया यूजर इसके ऊपर चर्चा कर रहे हैं। ‌यह घटना लखनऊ की बताई जा रही है। इस घटना के बाद पुलिस ने कैब ड्राइवर के ऊपर एफ आई आर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस घटना के बाद पहली बार लड़की का बयान सामने आया है। लड़की ने रिपोर्टर से बात करते हुए कहा कि उसे कैब ड्राइवर के साथ आए लगभग 100 लोगों ने पीटा और 300 मीटर तक घसीटते रहे। साथ ही लड़की का कहना है कि उसके हाथ की हड्डी भी तोड़ दी गई लेकिन पुलिस ने अभी तक कैब ड्राइवर के ऊपर कोई एक्शन नहीं लिया है। लड़की ने अपने बयान में कहा कि 30 जुलाई की रात को वह वह पर निकली थी ऐसे में जब वह घर लौट रही थी तो रोड क्रॉस करते समय एक कैब ड्राइवर ने उस को टक्कर मार दी थी।

लड़की ने रिपोर्टर से बात करते हुए आगे कहा कि वहीं पास में पुलिस वाले भी खड़े थे लेकिन उन्होंने गाड़ी वाले को नहीं रोका। लड़की का यह भी आरोप है कि कैब ड्राइवर मोबाइल पर बात करते हुए गाड़ी चला रहा था। इस सिलसिले में कैब ड्राइवर ने लड़की पर लूटपाट का आरोप लगाए हैं। जब लड़की से पूछा गया तो लड़की ने बताया कि उन्होंने कैब ड्राइवर से कोई भी लूटपाट नहीं की है पुलिस उन्हें इस बात का सबूत दिखाएं। लड़की ने आगे बताया कि वह है हाल ही में काफी बीमारियों से जूझ रही है और उसका मानसिक बीमारी का भी इलाज चल रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *