जोक्स – पति प्रवचन सुनकर आया और पत्नी को गोद में उठा लिया, पत्नी ने पूछा- क्या गुरु जी ने रोमांस करने को कहा, पत्नी ने कहा की….

इस भाग दौड़ भरी जिन्दगी में हम आ गये हैं अपो हंसाने के लिए, चलिए पेश करते हैं कुछ जोक्स आपके लिए, हमारे जोक्स पढ़कर आपको जरुर खुशी मिलेगी..

जोक 1-बेकार ही कहते हैं लोग कि..पत्नियाँ कभी अपनी गलती नहीं मानती…मेरी वाली तो रोज मानती हैं..गलती हो गई तुमसे शादी कर क…

जोक 2-शास्त्रों के अनुसार…हर लड़की में 9 देवियों का वास होता है..लेकिन शादी के बाद कौन सी देवी एक्टिव होगी,ये पति के कर्मों पर निर्भर होता है..

जोक 3-मर्सिडीज बिकाऊ है मात्र 100 रुपये में..एक साहब पेपर में ये ad देख कर चल पड़े..लिखे एड्रेस पे पहुंच के उन्होंने बेल दबाई, जवाब में एक अधेड़ महिला ने दरवाजा खोला..आप एक कार बेच रही हैं.. हां.. मैं गाड़ी देख सकता हूँ..शौक से..आईये- ये कह के महिला ने गैराज खुलवाया..साहब ने बडे ध्यान से गाड़ी को देखा तो उनकी आँखे फैल गईं…बोले.. ये तो नई है…जवाब मिला- एकदम. तो नई नहीं है, 18000 किलोमीटर चल चुकी है. साहब बोले- लेकिन पेपर में तो इसकी कीमत मात्र 100 रुपये लिखी है? जवाब मिला- सही छपा है, 100 की ही है।
आप 100 रुपये दीजिये और ले जाइए। साहब ने कांपते हाथों से 100 निकाल के दिये.. महिला ने रुपये लेकर फौरन रसीद बनाई, साहब को गाड़ी के कागज एवं चाभी दे दिए । बहिन जी- साहब बोले, अब तो बता दीजिये कि मामला क्या है, मैं तो सस्पेंस से मरा जा रहा हूँ । महिला बोली- कोई सस्पेंस नहीं है,
मैं तो अपने स्वर्गीय पति की इच्छा पूरी कर रही हूं। वो अपनी वसीयत में लिख गये थे कि उनके मरने के बाद ये गाड़ी बेच दी जाये और मिली हुई सारी रकम..उनकी सेक्रेटरी को दे दी जाए..

जोक 4-डॉक्टर: वाइफ की तबियत कैसी है?? हस्बैंड- अब ठीक है.. सुबह तो लड़ी भी थी

जोक 5- आजकल घर मे बीवी भी बात-बात में GST बोलने लगी है। घर में कैसी भी बहस चल रही हो वो GST बोल कर बहस को ख़त्म कर देती है। तंग आकर मैंने पूँछ ही लिया: “ये तुम बात करते-करते बीच में ही GST बोल कर चल देती हो…क्या मतलब है तुम्हारा ??” और उसने जो जवाब दिया तो मैं सर पकड़ कर बैठ गया।
G – गलती.. S – सिर्फ.. T – तुम्हारी है

जोक 6- बीवी बादाम खा रही थी, पति बोला मुझे भी टेस्ट कराओ.. बीवी ने एक बादाम दे दिया.. पति: बस एक बीवी हाँ, बाकी सबका भी ऐसा ही टेस्ट है

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *